अंबिकापुर | अंबिकापुर के कोरिया में दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। कार और बोलेरो की भिड़ंत में जहां एक एई की मौत हो गई तो वहीं दो बाइकों के आपस में टकराने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कोरिया जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एनएच में बीती रात कार व बोलेरो की टक्कर में कार सवार एई की मौत घटना स्थल पर हो गई। वहीं, एक अन्य घटना में  मोटर साईकिल की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में मौके पर ही 2 की मौत हो गई।  एक का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

घटना के संबध में मिली जानकारी के मुताबिक, बैकुन्ठपुर के नजीर पेट्रोल पंप के पास बेलेनो कार को बैकुन्ठपुर से पटना की ओर जा रहा बोलेरो ने रात करीब 9 बजे जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे सीएसईबी बैकुन्ठपुर में एई के पद पर पदस्थ राम कुमार गगोरिया उम्र 30 वर्ष की मौत मौके पर हो गई।

जी अपने शासकिय कार्य से पटना गए थे रात को वे अपने निवास बैकुन्ठपुर लौट रहे थे । घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायल जी को जिला अस्पताल लाया गया, जहा पर डॉक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।  गगोरिया सरगुजा के सीतापुर के रहने वाले थे। घटना की सूचना पर देर रात उनके परिजन बैकुन्ठपुर पहुचे। 
बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत
वहीं, एक अन्य घटना में दो बाइक सवार कटगोडी के शिवघाट में आपस में भिड़ गये। इस हादसे में दो युवकों की मौत मौके पर हो गई। सभी शवों का पीएम जिला अस्पताल बैकुन्ठपुर में शुक्रवार को कराया गया। जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई के उपरान्त शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।