नगर निगम | नगर निगम आयुक्त ने उपायुक्त को आगजनी की घटना में क्षति हुए दस्तावेजों की जांच कर सूची पंजीबद्ध कर पंचनामा बनाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद पूरे मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है। राजस्व निरीक्षक ने बताया की वही आग लगने के बाद नगर निगम के राजस्व टीम ऑनलाइन डाटा निकाल रही है। 

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव नगर निगम के राजस्व विभाग में बुधवार शाम किसी ने आग लगा दी। इसके चलते तमाम दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की जानकारी मिलने पर निगम आयुक्त सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी भी राजस्व विभाग पहुंच गए। आयुक्त ने दस्तावेजों का पंचनामा तैयार करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, नगर निगम के राजस्व कार्यालय में बुधवार शाम के समय आगजनी की घटना हुई। दफ्तर में आग लगी देख चौकीदार ने इसकी सूचना नगर निगम आयुक्त डॉ आशुतोष चतुर्वेदी, उपायुक्त सुनील अग्रहरी और निगम के अधिकारी और राजस्व अमले को दी। इसके बाद निगम आयुक्त सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए। दमकल की गाड़ियों ने जबतक आग पर काबू पाया तमाम दस्तावेज खाक हो चुके थे। प्रथम दृष्टया जांच में आगजनी की घटना मिली है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। 

नगर निगम के राजस्व कार्यालय में आग लगने की सूचना पर त्वरित फायर ब्रिगेड और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। इसमें कुछ रिकॉर्ड जले हुए पाए गए हैं। फिलहाल आगजनी की घटना में क्षति हुए दस्तावेजों की सूची पंजीबद्ध कर पूरे मामले में अपराध पंजीबद्ध कराया गया है और जांच की जा रही है। आग किसने लगाई और कैसे लगी, इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा। शिकायत के बाद पुलिस द्वारा पूरे मामले में जांच की जा रही है।