निमृत कौर अहलूवालिया का सफर बिग बॉस 16 से खत्म हो चुका है। उनका एविक्शन फैंस और मंडली के सदस्यों के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं क्योंकि निमृत को ऑडियंस के लाइव वोट के आधार पर बाहर किया गया है। निमृत की शो में शिव और एमसी स्टैन से काफी अच्छी दोस्ती थी। जबकि, प्रियंका के साथ उनकी बॉन्डिंग कभी नहीं देखी गई। अब बेघर होने के बाद निमृत ने मीडिया में कुछ इंटरव्यू दिए हैं,जिसमें उन्होंने अपनी जर्नी और कंटेस्टेंट्स को लेकर हाल-ए-दिल बयां किया है।

निमृत कौर अहलूवालिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीडिया में दिए कई इंटरव्यू का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है। वह सभी को धन्यवाद करना चाहती हैं उन्हें इतना प्यार करने के लिए। उनकी यह जर्नी काफी मेमोरेबल और अच्छी रही।निमृत और प्रियंका के बीच शो में काफी लड़ाइयां देखने को मिलीं। यह दो ऐसी कंटेस्टेंट रहीं, जिनके बीच एक प्रतिशत की भी दोस्ती देखने को नहीं मिली। निमृत मंडली का हिस्सा थीं, तो प्रियंका नॉन-मंडली रही हैं। निमृत ने प्रियंका को लेकर अपने ख्यालात शेयर किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका और वह दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं। मैं उनके तरीकों से खुद को जोड़ कर नहीं देख पाती थी। हालांकि, वह अच्छी लड़की हैं। यह इंडस्ट्री बहुत छोटी जगह है और किसी को नहीं पता कब कौन किससे टकरा जाए।

निमृत ने एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को टॉप 2 में देखने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके यह दोस्त फाइनल वाले दिन सलमान खान के बगल में खड़े रहें। वह इन दोनों में से किसी एक को जीतते देखना चाहती हैं।निमृत के एविक्शन के बाद बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैन और शालीन भनोट बचे हैं। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा।