'Bigg Boss 16' के फिनाले एपिसोड की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है। अपने 16वें सीजन के फिनाले की ओर बढ़ते टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो में हर पल नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। जहां बीते दिनों शो की दमदार कंटेस्टेंट मानी जाने वाली सुम्बुल तौकीर खान फिनाले की रेस से बाहर हो गई थीं, वहीं आने वाले एपिसोड्स में एक और एविक्शन होने वाला है। इस एविक्शन से शो के दर्शकों को 340 वोल्ट का झटका लग सकता है। कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिनके मुताबिक बिग बॉस के घर में मिडनाइट एविक्शन हुआ है, जिसमें सबकी चहेती और 'बिग बॉस 16' ट्रॉफी की मजबूत दावेदार को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। चलिए जानते हैं, कौन हुआ शो से बाहर....

'बिग बॉस 16' को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स आखिरकार मिल गए हैं। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि मिडनाइट एविक्शन में निमृत कौर बीबी हाउस से बाहर हो गई हैं। हालांकि, अभी इस खबर की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि, इस मिडनाइट एविक्शन में बिग बॉस के घर में बाहर से आम लोगों को बुलाया गया था, जिन्होंने बीबी हाउस के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स को वोट दिए। इस वोटिंग सबके कम अंक निमृत को मिले। ऐसे में इसी जन आदेश के तहत निमृत बिग बॉस से एविक्ट हो गई हैं।

आपको बता दें, यह सब आज यानी 6 फरवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में दिखाया जाने वाला है। ऐसे में अब बिग बॉस 16 की ट्रॉफी की रेस में केवल पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं। इनमें शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम का नाम शामिल है। सुम्बुल तौकीर के एविक्ट होने के बाद निमृत का घर से यूं चले जाना काफी शॉकिंग होने वाला है। अब  'बिग बॉस 16' से निमृत का पत्ता कटा है या फिर किसी और कंटेस्टेंट का इसके लिए आज के एपिसोड का इंतजार करना होगा।

निमृत के एविक्शन से फैंस काफी दुखी हैं। अभिनेत्री शो की शुरुआत से ही बिग बॉस ट्रॉफी के लिए एक मजबूत दावेदार मानी जा रही थीं। शो में उन्हें कई बार टूटते, लड़ते, कैप्टन बनते देखा गया, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। लेकिन निमृत को लेकर आई इस खबर ने फैंस को बुरी तरह से टूट गए हैं। 'बिग बॉस 16' का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है, जिसमें सबको इस सीजन का विजेता मिलेगा।