छत्तीसगढ़ के BJP प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने शुक्रवार को 1500 बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ फ़िल्म 'द केरला स्टोरी' देखी। मोर्चा की कार्यकर्ताओं को फिल्म दिखाने के लिए कुल 8 शो बुक किए गए थे। मूवी देखने के बाद मूणत ने ट्वीट कर कहा कि बेटियों को 'लव जिहादियों' से सतर्क रहना होगा। महिला मोर्चा की बहनों  'द केरला स्टोरी' फिल्म से जो समझा है,वह उससे जनजागरूकता लाएंगी। बेटी बचाओ, लव जिहाद रुकवाओ।

फिल्म दिखाने के बाद उन्होंने कहा कि युवा हिंदू महिलाओं को 'लव जिहाद' के चंगुल से बचाना बहुत जरूरी है ताकि वह एक धर्म विशेष के युवकों के झांसे में न आएं। सिनेमा समाज का आईना होता है। बहुत  कम फिल्में ऐसी होती है, जो देश, समाज में जागरूकता लाने के लिए महत्त्वपूर्ण संदेश देती हैं।  'द केरला स्टोरी' फिल्म ने सनातन धर्म में जन्म लेने वाली महिलाओं को लव जेहाद जैसी स्थिति से बचाने के लिए संदेश दिया है, जो अद्भुत और काबिले तारीफ है।

इस दौरान मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की लापरवाही और तुष्टीकरण की नीति साफ नजर आती है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार में धर्मांतरण, सांप्रदायिक तनाव और लव जिहाद के मामले बढ़े हैं।