IPL Final 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच सोमवार को खेला जाने वाला IPL फाइनल कल बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था। अब यह मैच रिजर्व डे यानी कि आज खेला जाना है। लेकिन अहमदाबाद में आज भी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग के अनुसार अहमदाबाद में आज भी शाम से रात करीब 10 बजे तक गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

आज IPL के फाइनल मैच के बीच अहमदाबाद के मौसम की बात करें तो एक्वा वेदर के मुताबिक शाम 5 बजे के आसपास बिजली गरजने के साथ बारिश होने की संभावना है। वहीं, बीबीसी वेदर के मुताबिक, शाम करीब शाम 6 बजे से साढ़े नौ बजे तक हल्की बारिश होने की संभावना है। इस तरह देखें तो आज भी मैच कुछ समय के लिए बाधिक रह सकता है।

गुजरात में तीन दिनों का है अलर्ट
मौसम विभाग ने 28 मई से तीन दिनों के लिए अहमदाबाद समेत उत्तर गुजरात और सौराष्ट्र में बारिश और तेज हवाएं चलने का अलर्ट जारी किया है।

शहर के अधिकांश इलाकों में हुई जोरदार बारिश
मौसम के बदले मिजाज ने शहरवासियों को भी खूब परेशान किया। तेज हवाओं के चलते चांदलोडिया और एसजी हाईवे पर 15 से 20 पेड़ गिरने तो जुहापुरा में एक मोबाइल टावर गिरने से लंबा जाम लग गया। पूर्वी इलाकों में कई झोपड़ियों की छतें उड़ गईं। वहीं, जलभराव के चलते कोबा से वैष्णोदेवी मार्ग पर तीन से चार कारें पानी में फंस गई थीं, जिससे यहां भी जाम के हालात बन गए। वैष्णोदेवी अंडरपास बंद होने के कारण भी रात के करीब 10 बजे तक ट्रैफिक जाम रहा।