हाल ही में, 'एवेंजर्स' स्टार जेरेमी रेनर बर्फीले तूफान में बुरी तरह घायल हो गए थे। जेरेमी रेनर को तुरंत ही एयरलिफ्ट कराकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेरेमी रेनर की हालत अभी गंभीर है। अब जेरेमी रेनर की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आई है। उनकी सर्जरी हुई है और वह फिलहाल आईसीयू में हैं। जेरेमी रेनर की छाती में गंभीर चोट आई है। जेरेमी रेनर की स्थिति अभी भी 'गंभीर लेकिन स्थिर' बताई जा रही है। एक्टर के फैंस के साथ-साथ तमाम सिलेब्रिटीज भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं एक्टर अनिल कपूर ने भी एक्टर के ठीक होने की कामना की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेरेमी रेनर के दोस्त ने बताया कि एक्टर को जितनी गंभीर चोटें लगी हैं, उनके कारण दो सर्जरी करने की जरूरत होगी। वहीं जेरेमी रेनर का परिवार भी एक्टर को लेकर चिंता में है और पल-पल प्रार्थना कर रहा है। परिवार ने जेरेमी का इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ-साथ फैंस के प्यार और दुआओं के लिए भी आभार जताया है।

हाल ही में, अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर ट्विट कर जेरेमी रेनर के ठीक होने की कामना की है। अनिल कपूर ने ट्वीट किया है, 'जेरेमी रेनर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा हूं।' ट्वीट के साथ अनिल कपूर ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह जेरेमी को गले लगाते नजर आ रहे हैं। जेरेमी रेनर और अनिल कपूर ने एक साथ 'मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल' में काम किया था। फैंस भी अनिल कपूर के कमेंट सेक्शन में उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।