बेंगलुरु । कर्नाटक आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पृथ्वी रेड्डी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने 24 मुद्दों को सूचीबद्ध किया और उन्हें बेलगावी में होने वाले विधान परिषद सत्र में चर्चा के लिए अध्यक्ष रघुनाथराव मलकापुरे को सौंपा है। आप के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वी रेड्डी ने कहा राज्य के सभी 31 जिलों के आप कार्यकर्ताओं ने किसानों कर्मचारियों सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न वर्गो के लोगों के साथ विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा एकत्र की गई जानकारी के आधार पर 24 बिंदुओं की एक सूची तैयार कर विधान परिषद के सभापति को सौंपी गई है।
आप की राज्य जनसंपर्क और अभियान समिति के अध्यक्ष सीएम चंद्रू ने कहा चूंकि आप के पास राज्य विधानसभा और विधान परिषद में सदस्य नहीं है इसलिए पार्टी को 19 दिसंबर से होने वाले बेलागवी सत्र में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
उन्होंने कहा चूंकि हम जन-चिंताओं वाली पार्टी हैं हम सत्र में अप्रत्यक्ष रूप से भाग लिए बिना चुप नहीं रहेंगे। इसलिए हमने उन मुद्दों की सूची तैयार की है जिन पर विधान परिषद में चर्चा करने की जरूरत है। आप नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील बृजेश कलप्पा ने कहा विधानसभा सत्र को सार्थक बनाना है तो वहां आम आदमी की समस्याओं को सुना जाना चाहिए लेकिन यह विडंबना है कि अधिकांश कार्यवाही टालमटोल और अनिच्छुक रवैए का शिकार हुई है। मुझे विश्वास है कि अध्यक्ष आप की मांग पर ध्यान देंगे और उपयोगी सत्र के लिए कदम उठाएंगे। बैठक में आप के नेता जोगिन जगदीश वी सदम दर्शन जैन बीटी नागन्ना सुरेश राठौड़ चन्नप्पा गौड़ा नेल्लोर और अन्य ने भाग लिया।