पुजारी जब मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहा था इसी दौरान तीन अज्ञात हमलावर आए और कुल्हाड़ी से पुजारी के सिर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर ही गिर गया। 

जगदलपुर के बीजापुर जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र के मंदिर पारा में बीती रात पूजा करने के दौरान अज्ञात लोगों ने पुजारी की कुल्हाड़ी मार हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई। पुलिस द्वारा पूछताछ शुरू की गई है। घटना शनिवार शाम की है।

मामले की जानकारी देते हुए मिरतुर थाना प्रभारी ने बताया की मिरतुर के मंदिरपारा में रहने वाला रामा राम कडती 30 वर्ष शनिवार की शाम को अपने घर से कुछ दूरी पर ही बने शिव मंदिर में पूजा कर रहा था। करीब सात बजे के लगभग अचानक 3 लोग हाथ में कुल्हाड़ी लेकर मंदिर पहुंचे। जहां पूजा करने के दौरान रामा राम के सिर में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में रामा राम की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद से लोगों में डर का माहौल है। वहीं, आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। मिरतुर थाना प्रभारी ने इस घटना को नक्सली घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि, किसी तरह का नक्सली पर्चा नहीं मिला है। पुलिस जांच में जुटी हुई है, फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। आसपास के लोगों का कहना था की रामा राम के घर से कुछ दूरी पर ही मंदिर होने के कारण पूजा पाठ वहीं, करता था। मृतक शादीशुदा था, लेकिन उसके बच्चे नहीं थे।