'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे ने इस शो से काफी सुर्खियां बटोरी थीं, बिग बॉस में भी शिल्पा ने अपने खेल से दर्शकों को खूब लुभाया था। अभिनेत्री ने हाल ही में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भी भाग लिया था। अब शिल्पा एक बार फिर एक नए शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं। शिल्पा अब एकबार फिर कॉमेडी शो मैडम सर में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

शिल्पा, सोनी सब के एक शो 'मैडम सर' में नजर आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है कि शिल्पा इस शो की मुख्य किरदार 'गुल्की जोशी' की जगह लेंगी। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शिल्पा उनकी जगह लेंगी या फिर केवल कलाकारों में शामिल होंगी। यह शो लखनऊ की चार महिला पुलिस अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक महिला पुलिस स्टेशन में काम करती हैं।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने किरदार के बारें में बताया, 'मेरा किरदार पुलिस ऑफिसर का है, लेकिन उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी है और अपनी शादी पर सारा ध्यान लगाने के लिए अपने सपनों को ठंडे बस्ते में डाल दिया, जिससे उनके सपने अधूरे रह गए। अब वे कई साल के बाद ड्यूटी पर वापस आई हैं।' शिल्पा ने आगे बताया, 'शो का टाइटल बहुत आकर्षक है और मैं इससे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। घर पर मेरे साथ काम करने वाले सभी लोगों ने मुझे 'बॉस' या 'सर' कहकर बुलाया है, क्योंकि उन्होंने मुझे बाहर जाकर काम करते देखा है।'