शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म का शो लगातार हाउसफुल चल रहा है। फैंस से लेकर कई सितारे भी शाहरुख खान की इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और उनका कहना है कि किंग खान ने बॉलीवुड को फिर से जिंदा कर दिया है। इसी क्रम में एक शानदार ट्वीट सुपरस्टार संजय दत्त की तरफ से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

फिल्म पठान की बंपर सफलता देखकर बॉलीवुड के बाबा उर्फ संजय दत्त काफी खुश हैं। संजय दत्त को इस बात की खुशी है कि 2023 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज से हुई है और दर्शक सिनेमाघरों की ओर लौट आए हैं। संजय दत्त ने ट्वीट के माध्यम से फिल्म पठान के निर्माताओं को बधाई दी है। संजय दत्त ने ट्वीट में लिखा है, 'फिल्म पठान की वजह से दर्शक सिनेमाघरों में लौट आए हैं, जो खुशी मनाने का बड़ा कारण है। फिल्म पठान को मिली सफलता के लिए आदित्य चोपड़ा, सिद्धार्थ आनंद, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के लिए बधाई। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने कमाल का काम किया है'।

संजय दत्त और शाहरुख खान कई साल से अच्छे दोस्त हैं। जब शाहरुख खान बॉलीवुड में नए-नए आए थे, तब संजय दत्त ने उनकी काफी मदद की थी। शाहरुख खान ने कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उनके शुरुआती दिनों में संजय दत्त कितने मददगार साबित हुए थे। बहुत कम लोगों को पता है कि गौरी को शाहरुख खान से ज्यादा संजय दत्त पसंद हैं।

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान ने आठवें दिन भी धमाकेदार कमाई की है। फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। आने वाले दिनों में भी कमाई का ग्राफ ऊपर जाता ही नजर आ रहा है। गौरतलब है कि पठान से पहले शाहरुख खान को चार साल पहले जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। ऐसे में शाहरुख के धमाकेदार कमबैक से उनके फैंस काफी खुश हैं। आने वाले समय में किंग खान राज कुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे।