अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अक्षय और इमरान की जोड़ी दर्शकों को अपना दीवाना बनाने में असफल रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में केवल 17.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब फिल्म ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म ओटीटी पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं।

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब 'सेल्फी' ओटीटी पर स्ट्रीम की जा रही है। रिलीज के करीब दो महीने बाद एक्शन ड्रामा फिल्म 'सेल्फी' आज शुक्रवार 21 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। इस बात की जानकारी डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए दी है। कैप्शन में लिखा है, 'एक सुपरस्टार और एक सुपरफैन के बीच जंग, आप किसके साथ खड़े होंगे?

फिल्म में अक्षय कुमार ने सुपरस्टार विजय कुमार की भूमिका निभाई है और इमरान हाशमी एक आरटीओ अधिकारी ओम अग्रवाल की भूमिका में हैं, जो सुपरस्टार विजय के बहुत बड़े फैन हैं। एक सुपरस्टार और उसके सुपर फैन के बीच जंग देखने को मिलती है और वह दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। यह जंग तब शुरू होती है, जब विजय को तत्काल ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत होती है और ओम उन्हें आरटीओ कार्यालय आने के लिए कहते हैं, ताकि वह उनके साथ एक सेल्फी ले सकें, लेकिन विजय को यह बात पसंद नहीं आती।

यह फिल्म मलयालम कॉमेडी ड्रामा 'ड्राइविंग लाइसेंस' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं 'सेल्फी' की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में थे।