पड़ोसियों के विवाद को शांत कराने पड़ोस में रहने वाले भाई-बहन पहुंचे थे। जिसपर युवक को गुस्सा आ गया। जिसके बाद चाकू से दोनों पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों घायल हो गए। कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबा पिता-पुत्र के बीच उपजे विवाद को शांत कराने के लिए बीच बचाव करना भाई-बहन को महंगा पड़ गया। नशे में धुत्त युवक ने चाकू से हमला कर भाई और बहन दोनों को घायल कर दिया। घटना में दोनों को काफी चोट लगी है। कोतवाली थाना क्षेत्र में सामने आई इस घटना की शिकायत पुलिस से की गई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली थानांतर्गत ईमलीडुग्गू बस्ती में किसी बात को लेकर पंडित मिश्रा नामक युवक नशे में धुत्त होकर अपने पिता से विवाद कर रहा था। बात कहीं आगे न बढ़ जाए इसलिए उमा मिश्रा व उसका भाई गोलू बीच बचाव करने पहुंचे जो पंडित को नागवार गुजरा और उसने चाकू से दोनों भाई और बहन पर हमल कर दिया। इस घटना में दोनों को काफी चोट लगी है। गोलू के सिर पर गहरे जख्म लगे हैं वहीं उमा का हाथ कट गया है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

 घायल उषा ने बताया कि आरोपी पंडित शराब के नशे में था और अपने पिता से ही विवाद कर रहा था विवाद बढ़ने के बाद वो खुद समझाने गयी उसके बाद युवक उसी से हाथपाई करने लगा चीख-पुकार सुनकर उसका भाई आया इस दौरान युवक ने चाकू से हमला कर दिया जिसमे दोनों घायल हो गए।