'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ जाने से उनके परिवार के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री गमगीन है। इंडस्ट्री के सभी लोग तुनिशा की मौत और उनकी मां के द्वारा को-स्टार शीजान पर लगाए गए आरोपों पर अपनी राय रख रहे हैं। इसी क्रम में अब इस केस पर अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद शीजान  को सपोर्ट करती नजर आई हैं।

अतरंगी ड्रेस बनाने को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में नामजद आरोपी शेजान खान के समर्थन में सोशल मीडिया एक मैसेज शेयर किया है। उर्फी ने इस मैसेज में लड़कियों से यह भी कहा है कि वे किसी के लिए अपनी कीमती जान न दें। आपको बता दें, तुनिशा की मां ने उनके आत्महत्या करने के बाद अभिनेत्री के को-स्टार शीजान खान पर उनको उकसाने का आरोप लगाया था।

बुधवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उर्फी ने लिखा, 'तुनिशा के मामले में मुझे दो प्रतिशत लगा कि हां वह गलत हो सकता है, हो सकता है कि उसने उसके साथ धोखा किया हो, लेकिन हम उसे उसकी मौत के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते। आप बिल्कुल भी किसी को अपने साथ नहीं रख सकते, जो आपके साथ नहीं रहना चाहता हो। लड़कियों किसी के लिए भी अपना जीवन देने की जरूरत नहीं है, कोई भी इस लायक कभी नहीं हो सकता। कभी-कभी यह दुनिया के अंत की तरह लग सकता है लेकिन मुझ पर विश्वास करें कि यह नहीं है। उन लोगों के बारे में सोचें जो आपसे प्यार करते हैं या बस कोशिश करें अपने आप को थोड़ा और प्यार करो। अपने हीरो खुद बनो। कृपया थोड़ा समय दें। आत्महत्या के बाद भी दुख खत्म नहीं होता, जो पीछे रह जाते हैं वे और भी अधिक पीड़ित होते हैं।'

तुनिशा का शनिवार को उनके शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर निधन हो गया था। अभिनेत्री का हाल ही में को-स्टार शीजान खान के साथ ब्रेकअप हुआ था। शीजान खान से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।