अनूपपुर. मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता बिसाहूलाल साहू (Bisahulal Sahu) फिर चर्चाओं में हैं मगर इस बार वो अपनी बयानबाजी की वजह से नहीं बल्कि एक अनोखे वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) में दस रुपए के नोट वायरल हो रहे हैं जिनमें 'बिसाहू बेवफा है' (Bisahu Bewafa Hai) लिखा हुआ है. नए और पुराने दस रुपए के नोटों पर 'बिसाहू बेवफा है' लिखा है. आपको याद होगा, कुछ वर्षों पहले भी 'सोनम बेवफा है' लिखे नोट सर्कुलेट हुए थे जिसकी खूब चर्चा हुई थी. ऐसा कुछ ही अब बीजेपी नेता बिसाहूलाल सिंह के साथ हो रहा है. उन्हें भी 10 रुपए के नोटों पर लिखकर बेवफा बताया जा रहा है.

बीजेपी नेता बिसाहूलाल ने इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि यह भारतीय मुद्रा का अपमान है जिसको लेकर वो निर्वाचन आयोग में शिकायत करेंगे. कांग्रेस ने इसपर पलटवार करते हुए कहा कि यह लोगों की अभिव्यक्ति है जो उन्होंने नोटों के माध्यम से प्रदर्शित किया है. इसमें कोई गलत शब्द नहीं लिखा है. सब जानते हैं कि 'बिसाहू बेवफा है'. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि जनता के साथ उन्होंने बेवफाई की है इसलिए संभव है कि उनके इस आचरण से दुखी होकर किसी ने यह काम किया हो.

हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि दस रुपए के नोटों पर 'बिसाहू बेवफा है' लिखकर उसे सर्कुलेट करने वाला कौन है. न्यूज़ 18 इस वायरल फोटो और तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि इसी साल मार्च में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बिसाहूलाल साहू को पार्टी ने अनूपपुर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. उपचुनाव में यहां उनका मुकाबला कांगेस के विश्वनाथ सिंह से है. वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में बिसाहूलाल यहां से चुनाव जीतकर निर्वाचित हुए थे. उन्होंने चौथी बार अनूपपुर सीट से चुनाव में जीत दर्ज की थी.