अभिनेत्री सारा अली खान का निस्संदेह सोशल मीडिया में एक बड़ा और लॉयल फैनबेस है जिसमें हर दिन इज़ाफ़ा हो रहा है। और अब, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और इतने कम समय में लैंडमार्क हासिल करने वाली वह अपनी लीग की एकमात्र अभिनेत्री बन गयी है। 
सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी और अब ऐतिहासिक उपलब्धि के साथ अपनी टोपी में एक ओर पंख जोड़ लिया है। अभिनेत्री का सोशल मीडिया गेम हमेशा ऑन पॉइंट रहा है। जब भी वह अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती है, वह देश में तहलका मचा देती है।
वही, अन्य अभिनेता जिन्होंने उसी वक़्त अपना डेब्यू किया था, वह अच्छे मार्जिन से उनसे दूर हैं। वह अपनी लीग में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अदाकारा हैं। 
अभिनेत्री ने 2018 में अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था, साथ ही अभिनेत्री ने विभिन्न प्रशंसाएं हासिल कीं थी जिसने उन्हें वर्ष का सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार बना दिया।  कैरियर के इतने कम समय के साथ, अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। 
आगामी फिल्मों की बात करें तो, सारा जल्द धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी।