प्राइवेट सेक्टर में काम कर रहे लाखों कर्मचारियों के बीच कराए गए एक सर्वे में ये सामने आया है कि डिजिटल मार्केटिंग स्किल सीखने के बाद 82% कर्मचारियों को उनकी जॉब में अच्छी तरक्की मिली है। एमेरिट्स इंडिया इंपैक्ट 2022 सर्वे में ये सामने आया है कि नौकरी में प्रमोशन के अलावा कर्मचारियों को डिजिटल स्किल सीखने के बाद नए जॉब अवसर भी मिले हैं। सर्वे के अनुसार 44 प्रतिशत कर्मचारियों ने कहा कि उनको डिजिटल स्किल सीखने से प्रमोशन मिल गया। वहीं 56 प्रतिशत कर्मचारियों का कहना है कि डिजिटल स्किल हासिल करने के दौरान सीखे गए टूल्स और मॉड्यूल्स के कारण अब वह स्मार्टली वर्क कर रहे हैं। मालूम हो स्टार्टअप्स के बढ़ते नंबर और कॉर्पोरेट सेक्टर के लगातार डिजिटली मर्ज होने के कारण डिजिटल मार्केटिंग प्रोफेशनल्स की भारी डिमांड हो गई है। इसी बीच देश में हर चौथी-पांचवीं कंपनी की ये शिकायत है कि उन्हें डिजिटली स्किल्ड युवा नहीं मिल पा रहे।

कर्मचारियों के इस स्किल गैप को कम करने के लिए व रोजगार तलाश रहे अनस्किल्ड युवाओं को स्किल्ड करने के उद्देश्य से देश का जाना माना एडटेक ब्रांड सफलता डॉट कॉम इंडस्ट्री रेडी टूल्स के साथ मास्टर डिजिटल मार्केटिंग और एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग जैसे कोर्सेज लेकर आया है। इन कोर्सेज की मदद से आप सफलता की 100 से अधिक प्लेसमेंट पार्टनर कंपनियों में आकर्षक पैकेज वाली जॉब हासिल कर सकते हैं। सफलता ने बीते 3 वर्षों में 10 हजार से अधिक युवाओं को स्किल्ड किया है। जिसमें हजारों युवाओं को HDFC, Hamleys, Adlift, Appenventiv, Amazon, Facebook, Myntra जैसी बड़ी कंपनियों में लाखों के पैकेज पर जॉब हासिल हुई है तो फिर देर कैसी आज ही सफलता के इन कोर्सेज में दाखिला लेकर अपने शानदार करिअर की ओर एक कदम बढ़ाएं।

ये भी सीखें 

बेसिक डिजिटल मार्केटिंग 
सुपर एडवांस डिजिटल मार्केटिंग क्लासरूम प्रोग्राम
डिजिटल मार्केटिंग ई बुक 
डिजिटल मार्केटिंग मॉक टेस्ट 

65 प्रतिशत युवाओं को जॉब हासिल करने के लिए सीखना होगा कौशल

नैसकॉम के एक सर्वे के अनुसार भारत में 2026 तक डिमांड और सप्लाई के बीच 3.5 गुना गैप आ जाएगा क्योंकि देश के 100 प्रतिशत ग्रेजुएट युवाओं में मौजूदा समय में केवल 35 प्रतिशत ही नौकरी योग्य हैं बाकी 65 प्रतिशत युवाओं को एक जॉब हासिल करने के लिए डिजिटल स्किल सीखने की जरूरत है।  

युवा-कर्मचारी इसलिए करें ये कोर्स

आज के समय में जब लाखों रुपये खर्च करके भी युवा बेरोजगार रह जाते हैं वहां सफलता के मास्टर और एडवांस कोर्स युवाओं को लगातर रोजगार दिला रहे हैं। इसके अलावा सालों से करिअर ग्रोथ नहीं मिलने पर सफलता कोर्स के जरिए सैकड़ों कर्मचारी आकर्षक सलाना पैकेज पर करिअर स्विच कर चुके हैं।

एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग कोर्स की खूबियां 

. 150 घंटे की लाइव इंटरेक्टिव/रिकॉर्डेड क्लासेज
. 100% जॉब असिस्टेंस
. 20 लर्निंग टूल्स 
. 8 लाइव प्रोजेक्ट व केस स्टडीज 
. 5 सर्टिफिकेट
. गूगल सर्टिफाइड फैकल्टी द्वारा पढ़ाया जाएगा
. इंडस्ट्री एक्सपर्ट द्वारा मास्टर सेशन
 
मास्टर डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम

. एंटरप्रेन्योरशिप, ग्राफिक डिजाइन, स्पोकन इंग्लिश जैसी स्किल्स सिखाई जाएंगी
. सफलता ऑफिस आकर इंटर्नशिप करने का अवसर
. मॉक टेस्ट देने का मौका
. एक्सपर्ट्स द्वारा इंटरव्यू की तैयारी कराई जाएगी
. ईमेल मार्केटिंग, सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन, कंटेंट राइटिंग जैसे कई मार्केटिंग बेसिक्स सिखाए जाएंगे
. गूगल-फेसबुक समेत डिजिटल मार्केटिंग के 40 मॉड्यूल्स की तैयारी
. एडवांस्ड मॉड्यूल्स के साथ-साथ 3 महीने की ऑन जॉब ट्रेनिंग दी जाएगी
. नौकरी नहीं लगने पर 100 % मनी बैक गारंटी

आकर्षक सैलरी पैकेज

 पद का नाम            -   सालाना पैकेज

 डिजिटल मार्केटिंग मैनेजर      7 लाख
 सोशल मीडिया मैनेजर           4 लाख
 एसईओ मैनेजर                    5.15 लाख
 कंटेंट मार्केटिंग मैनेजर          9 लाख
 प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर       16 लाख 
 ब्रांड मार्केटिंग मैनेजर            10 लाख
 
पाठकों के लिए खास ऑफर

एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग और मास्टर डिजिटल मार्केटिंग के नए बैचों की शुरुआत 28 अप्रैल 2023 से होने जा रही है। आज यानी 21 अप्रैल को एडमिशन लेने जा रहे युवाओं के लिए एडवांस कोर्स 1333 रुपये और मास्टर कोर्स 4166 रुपये की ईएमआई पर उपलब्ध हैं। एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग की अधिक जानकारी के लिए पाठक अभी एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग लिंक पर विजिट कर सकते हैं। वहीं मास्टर डिजिटल मार्केटिंग की अधिक जानकारी के लिए पाठक अभी मास्टर डिजिटल मार्केटिंग कोर्स लिंक पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा ए़डमिशन में सहायता के लिए पाठक हमें इस नं. पर 093104 05008 व्हाट्सएप कर सकते हैं। 

सफलता के साथ बनाएं अपना करिअर

देश की जानी - मानी ऐडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं तो फिर देर किस बात की आज ही सफलता से जुड़ें और अपना शानदार करिअर बनाएं। आप अपने फोन में safalta app डाउनलोड करके भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।