इंदौर। प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के यूजी कैंपस में डिपार्टमेंट ऑफ मास कम्युनिकेशन द्वारा आगामी महीने में होने वाले छठवें प्रेस्टीज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के अंतर्गत   बॉलीवुड डे  "स्टार फ्लिक्स" का आयोजन किया गया। जिसमें फैकेल्टी के साथ-साथ संस्थान के छात्र छात्राएं अपने पसंदीदा बॉलीवुड-हॉलीवुड एवं टेलीविज़न के  सितारों के अंदाज में दिखे । कार्यक्रम में फैकल्टी और स्टूडेंट्स का अलग अंदाज देखने को मिला, जिसमें कई फैकल्टीज एवं छात्र श्रीदेवी, सुष्मिता सेन, सर्किट, मुन्ना भाई, शाहरुख खान, रवीना टंडन, अक्षय कुमार,कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, जेठालाल-बापू जी, कोमोलिका, वसूली भाई,गंगूबाई, कैटरीना के कैरेक्टर में आए । 

कार्यक्रम के शुरुआत में स्टूडेंट्स ने मूवी `धूम' के अंदाज में बाइक लेकर आए, जिसके बाद डांस, रैंप वॉक हुआ साथ ही में कॉलेज के रैपर अरिजीत और मशहूर रैपर कलम सार्थी ने लोगों से शब्द लेकर रैप की प्रस्तुति दी । बाद में डीजे मैट्रिक्स के गानों पर सभी थिरकते दिखे। 

कार्यक्रम में प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान यूजी के डायरेक्टर डॉक्टर कर्नल एस रमन अय्यर ने डांस के साथ शीर्षासन करके सबको अचंभित कर दिया। 

छठवें प्रेस्टीज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन  31 मार्च से 2 अप्रैल के बीच

प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान के डायरेक्टर डॉ एस रमन अय्यर ने तथा पीआईएमआर मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के हेड डॉ जुबैर खान ने कहा की पिछले वर्षों की तरह इस वर्ष भी संस्थान द्वारा प्रेस्टीज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन  31 मार्च से 2 अप्रैल के बीच होना निहित है जिसमें में कई बड़े फिल्मी और टीवी सितारे सिरकत करेंगे। संस्थान द्वारा आज बॉलीवुड डे स्टारफ़्लिक्स का आयोजन फिल्म फेस्टिवल के प्रमोशनल इवेंट के उन्होंने बताया की हर साल होने वाले फिल्म फेस्टिवल का मकसद स्टूडेंट्स को फिल्म प्रोडक्शन और मीडिया फील्ड में होने वाले काम के लिए तैयार करना और बारिकियां सीखाना है । 

 कार्यक्रम के अंत में फैकल्टी में बेस्ट अटायर फीमेल सीएस प्रियंका माथुर, बेस्ट अटायर मेल डॉ अजय मालपानी को मिला, स्टूडेंट्स में बेस्ट अटायर मेल गर्व छाबड़ा रहे।