पीएम मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। भारत ही नहीं, अन्य कई देशों में भी बड़ी संख्या में पीएम के प्रशंसक हैं। लक्जमबर्ग देश के प्रधानमंत्री भी मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को मुंबई में एक जनसभा के दौरान ये बात कही है।दरअसल, पीएम मोदी गुरुवार को मुंबई पहुंचे थे। मोदी ने मुंबई में 38 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कई परियोजनाओं की सौगात दी। मोदी ने मुंबई मेट्रो की दो रेल लाइनों का उद्घाटन भी किया।

इस दौरान एक जनसभा भी हुई थी। एकनाथ शिंदे ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि लक्जमबर्ग के पीएम भी मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।एकनाथ शिंदे ने कहा कि दुनियाभर में पीएम मोदी के नाम का डंका बजा रहा है। शिंदे ने बताया, "दावोस में मेरी मुलाकात लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री से हुई थी। उन्होंने बताया था कि वह भी मोदी के भक्त हैं।"

पीएम ने ना सिर्फ मेरे साथ फोटो खिंचवाई, बल्कि यह भी कहा कि यह फोटो वे भारत में प्रधानमंत्री मोदी को दिखाकर बताएं कि मैं उनका प्रशंसक हूं।एकनाथ ने आगे कहा कि उनकी मुलाकात जर्मनी और सऊदी से आए लोगों के साथ भी हुई थी। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं मोदी जी के साथ हूं। मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके ही साथ हूं।