बिलासपुर में अलग-अलग जगहों पर गांजा बेचने आए नाबालिग समेत चार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 20 किलो गांजा बरामद किया गया है। एक तस्कर मध्यप्रदेश से गांजा बेचने आया था। इधर, पुलिस की सख्ती को देखकर ग्राहक मुखबिर बन गया और तस्कर के आने की सूचना पुलिस को दे दी। मामला सरकंडा और तोरवा थाना क्षेत्र का है।

एसपी संतोष कुमार के आने के बाद शहर के साथ ही जिले में नशे का सामान बेचने वालों की लगातार धरपकड़ की जा रही है। इसी कड़ी में सरकंडा टीआई फैजूल शाह को जानकारी मिली कि बहतराई स्थित निखिल आश्रम के पास एक युवक गांजा बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर मल्हार के वार्ड क्रमांक एक निवासी मन्नू लहरे (32) को बाइक (क्रमांक सीजी 10 एए 7409) के साथ पकड़ लिया। उसके पास रखे थैले की तलाशी लेने पर दो किलो 400 ग्राम गांजा मिला। वहीं, पुलिस ने राजकिशोर नगर के बजरंगबली मंदिर के पास ऋषि कपूर (26) निवासी बकरकुदा मस्तूरी को पकड़ लिया। उसके बैग से पुलिस को दो किलो 210 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

15 किलो गांजा के साथ नाबालिग सहित दो पकड़े गए
तोरवा पुलिस ने 15 किलो गांजा के साथ नाबालिग सहित दो लोगों को पकड़ा है। पुलिस को पता चला कि बापूखोली के पास दो संदिग्ध लोग घूम रहे। पुलिस मौके पर पहुंची और एक नाबालिग सहित दो लोगों को पकड़ लिया। उनके पास से बैग में 15 किलो गांजा मिला। पूछताछ में युवक की पहचान प्रेमप्रकाश माझी (40) निवासी रायपुरा चौकी बिलहरी जिला कटनी के रूप में हुई। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।