टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर इन दिनों लगातार अपने विस्फोटक बयानों के कारण चर्चा लूट रहे हैं. चाहे वह 2011 वर्ल्ड कप को लेकर महेंद्र सिंह धोनी पर दिया गया बयान हो या फिर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत की हार के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा पर दिया गया बयान हो. अपने गर्म तेवरों के लिए जाने जाने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अब महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग पर हमला बोला है. गौतम गंभीर ने जिस बात को लेकर सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग को लेकर लताड़ लगाई है, अगर वह फैंस को पता चलेगी तो उनके होश भी उड़ सकते हैं. 

दरअसल, गौतम गंभीर ने पान मसाला का एड करने पर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग की जमकर आलोचना की है. गौतम गंभीर ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का उदाहरण देते हुए सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग को लताड़ लगाई है, जिन्होंने आज तक कभी पैसों के लिए शराब, सिगरेट और तंबाकू उत्पादों का एड नहीं किया है. बता दें कि हाल ही में वीरेंद्र सहवाग और सुनील गावस्कर एक पान मसाला एड में नजर आए थे, जिस पर कमेंट करने से गौतम गंभीर खुद को रोक नहीं पाए.

गौतम गंभीर ने कहा, 'यह बेहद घृणित और निराशाजनक है. इसीलिए मैं बोलता हूं कि अपने रोल मॉडल को ध्यान से चुन लें. किसी भी क्रिकेटर को उनके नाम से नहीं बल्कि काम से जाना जाता है. देश के करोड़ों बच्चे आपको देख रहे हैं. इतने भी पैसों की क्या जरूरत है कि आपको पान मसाला का एड करने के लिए मजबूर होना पड़े. जब मैंने साल 2018 में दिल्ली की आईपीएल कप्तानी छोड़ी थी तो मैंने फ्रेंचाइजी के 3 करोड़ रुपये भी वापस कर दिए थे. सचिन तेंदुलकर को पान मसाला एड करने के लिए 20 से 30 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया था. इसलिए वह सभी के रोल मॉडल हैं.'