फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री कल यानी सोमवार को बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाले इस कपल की शादी से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक यह कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं, अगर बात करें दुल्हन बनने को तैयार एक्ट्रेस कियारा की, तो अपने इस खास दिन पर एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट कैरी करने वाली हैं।

साथ ही बात करें एक्ट्रेस के मेकअप की तो इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता कियारा का ब्राइडल मेकअप करेंगी। शादी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कियारा के फैंस बेसब्री से उनके वेडिंग लुक का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच इंटरनेट पर कियारा का एक ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है।

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर कियारा अक्सर अपनी स्टाइलिंग को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जल्द ही शादी करने को तैयार कियारा का एक ब्राइडल लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। सामने आए इस लुक में अभिनेत्री सुर्ख जोड़े में नजर आ रही हैं। सुनहरे जरी वर्क वाले इस ब्राइडल वियर के साथ एक्ट्रेस ने गले में मैचिंग नेकपीस, कानों में झुमके और माथे पर मांग टीका लगाया हुआ है। साथ ही लाल रंग की ओढ़नी उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने हाथों में पारंपरिक चूड़ा पहना हुआ है।

कियारा आडवाणी के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस ब्राइडल लुक को देख कई फैंस कंफ्यूज भी होने लगे हैं। वहीं, कई लोग इसे एक्ट्रेस की शादी के लिए उनका ट्रायल लुक मान रहे हैं। लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है। दरअसल, यह लुक एक्ट्रेस ने एक एड शूट के लिए कैरी किया है। कियारा ने बीते दिनों एक ब्राइडल वियर ब्रांड के लिए एड शूट कराया था। इसी विज्ञापन से अभिनेत्री का ब्राइडल लुक का वायरल हो रहा है, जिसपर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं, कियारा के इस लुक को देख अब उनके फैंस उनकी शादी का लुक देखने के लिए बेताब है।