तीन साल तक डेटिंग....रोमांस....घूमना और प्यार भरे पल बिताने के बाद बी-टाउन का सबसे चहेता और स्टार कपल या कहें 'शेरशाह' कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। पिछले दो दिनों से राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। स्टार कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के सहित इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी पहुंच चुकी हैं। इनमें करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, ईशा अंबानी तक का नाम शामिल है।

सभी को सिद्धार्थ और कियारा की शादी की डेस्टिनेशन काफी पसंद आ रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने का आइडिया किसने दिया था? अगर नहीं तो बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि यह सलाह सिद्धार्थ को उनकी कथित रूप से एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने दी थी।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वेन्यू सूर्यगढ़ पैलेस शाही शादियों के लिए जाना जाता है। इसका एक दिन का खर्चा तकरीबन 1.20 करोड़ रुपए का आता है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में छह करोड़ से भी ज्यादा की लागत लगने वाली है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनने के लिए पूरी तरह तैयार कियारा आडवाणी की संगीत और हल्दी सेरेमनी की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। ये वीडियो फैन पेज ने साझा किए हैं।बीती रात रखी गई संगीत सेरेमनी में कियारा के घरवालों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा की फैमिली ने 'गोरी नाल', 'रंगी सारी', 'रांझा', 'मन भरेया' और 'तेरा बन जाऊंगा' जैसे कई हिट गानों पर डांस कर स्टेज पर आग लगा दी थी।  

आज कपल द्वारा सूर्यगढ़ पैलेस के कोर्टयार्ड में लंच का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद शादी होगी। शादी के सेलिब्रेशन के बाद रिसेप्शन का आयोजन सूर्यगढ़ पैलेस के लॉन में किया जाएगा।अंबानी परिवार की बेटी यानी ईशा अंबानी के जैसलमेर पहुंचने के बाद उनके बड़े भाई यानी आकाश अंबानी भी सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शिरकत करने पहुंच गए हैं। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आकाश अंबानी की गाड़ियों का काफिला जैसलमेर में दिखाई दिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की रस्में पिछले दो दिन से सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही हैं। कल रात संगीत सेरेमनी के लिए जहां पूरा पैलेस गुलाबी रंग की रोशनी में नहा गया था, वहीं आज कपल की शादी के लिए तेजी से तैयारियां चल रही हैं। 'शेरशाह' फिल्म से करीब आया यह कपल आज एक-दूजे का हो जाएगा।