साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री जल्द शाहरुख खान के साथ 'जवान' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन इस बार वह किसी फिल्म नहीं बल्कि कास्टिंग काउच को लेकर किए गए खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में नयनतारा ने खुलासा किया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

दरअसल, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान नयनतारा ने खुलासा किया है कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक फिल्म में लीड रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने उनसे कुछ मांगें रखी थीं। हालांकि नयनतारा ने फिल्म में रोल और किसी भी मांग को पूरा करने के लिए मना कर दिया था। अभिनेत्री ने फिल्म और प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा नहीं किया।

इसके आगे नयनतारा ने अपने पति और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के बारे में बात की और कहा कि उनके प्यार ने उनके जीवन को इस हद तक शांत कर दिया है कि वह जीवन के बारे में व्यवस्थित महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मुझे अब किसी भी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। अगर कोई मेरी आलोचना करता है या किसी भी तरह की बुरी स्थिति के दौरान भी, अगर वह मेरे साथ है, तो यह सब ठीक रहेगा।नयनतारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'कनेक्ट' दिसंबर 2022 में रिलीज हुई थी। वहीं, अब वह 'जवान' में नजर आएंगी।