'पंड्या स्टोर' टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा डेली सोप में से एक है और इसके दर्शक इसे खूब पसंद करते हैं। शो और इसकी दिलचस्प कहानी ने लंबे समय से दर्शकों का ध्यान बांधे रखा है। देशभर में गणेश उत्सव की धूम है. फिल्म और टीवी स्टार्स ने भी गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की। इस मौके पर पंड्या स्टोर की पुरानी कास्ट का रीयूनियन भी देखने को मिला। इस रीयूनियन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

बता दें कि टॉप शोज में से एक 'पंड्या स्टोर' की कास्टिंग में हाल ही में कई बड़े बदलाव हुए हैं। शो ने एक जेनरेशन का लीप लिया और कृतिका देसाई को छोड़कर सभी कलाकार शो से बाहर हो गए। यह खबर शो के सभी फैंस के लिए चौंकाने वाली थी। लीप के बाद इसमें प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल लीड रोल्स प्ले करते नजर आ रहे हैं। लेकिन पुरानी कास्ट के लिए फैंस का प्यार अब भी बरकरार है।

गणेश चतुर्थी जैसे खुशियों के त्यौहार के मौके पर लोग गणपति बप्पा के दर्शन के लिए अपने करीबी दोस्तों के यहां भी जाते हैं। ऐसे ही त्यौहार के सीजन में पंड्या स्टोर की पुरानी कास्ट ने भी मिलने का प्लान बनाया. मायरा धरती मेहरा जिन्होंने शो में प्रेरणा का रोल प्ले किया था ने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं। इनमें पंड्या स्टोर की कास्ट नजर आ रही है। एलिस कौशिक, किंशुक महाजन, कंवर ढिल्लों, अक्षय खरोडिया सहित कई स्टार्स नजर आ रहे हैं। सभी साथ में मिलकर काफी खुश हुए उनके चेहरे की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है।

लीप से पहले की कहानी चार पंड्या भाइयों और उनकी पत्नियों के इर्द-गिर्द घूमती थी। इस शो ने शिवा और रावी को अपार प्यार दिया, यहां तक कि उन्हें सेट पर प्यार हो गया और वे असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। सभी एक्टर्स की ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग को भी काफी पसंद किया गया और ऑनस्क्रीन की तरह, पर्दे के पीछे भी ये सभी एक बड़े खुशहाल परिवार की तरह ही थे।