छोटी बहू' फेम रुबीना दिलैक पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात को स्वीकार नहीं किया था। लेकिन अब उन्होंने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक यॉर्ट पर समंदर के बीच पोज देते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।

प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक

छोटे पर्दे के कई सीरियल में काम कर नाम कमाने वालीं रुबीना की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। अभिनव शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। अब इन खबरों की पुष्टि करते हुए एक्ट्रेस ने अलग अंदाज में अपने आने वाले मेहमान की जानकारी दी है।

इस तरह शेयर की गुड न्यूज

रुबीना ने कैप्शन लिखा, 'जब डेट करना शुरू किया तो वादा किया था कि दुनिया साथ में एक्सप्लोर करेंगे, फिर शादी हुई और अब हम एक परिवार के तौर पर ऐसा करेंगे। जल्द ही एक छोटे ट्रैवलर का स्वागत करने जा रहे हैं!'

बता दें कि रुबीना पति अभिनव के साथ कैलिफॉर्निया में वैकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में वैकेशन पर जाने की जानकारी शेयर की थी। वहीं उन्होंने इन छुट्टियों की झलक अपने फैंस को दिखाई है। वहां से कुछ वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस इस बात का भी ध्यान रख रही थीं कि वह अपना बेबी बंप छिपा सकें। लेकिन वीडियो में उनका बढ़ता बंप नजर में आ ही गया था। इसलिए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर पिछले कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही थीं।