टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। अब इस शो का तेरवाहं सीजन यानी 'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रसारण चल रहा है। यह शो भी खूब पसंद किया जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस शो को अब अपने टॉप 5 फाइलिस्ट मिल गए हैं। अब यह शो और भी ज्यादा मेजदार होने वाला है। बता दें कि इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। इस रोमांचक शो के प्रतिभागी जान हथेली पर रखकर खतरों का सामना करते हैं।

पिछले हफ्ते के एपिसोड में सौंदस मौफकीर का शो से पत्ता कट गया था तो वहीं इस हफ्ते भी शो में एक कंटेस्टेंट शो से बाहर होने वाला है, जिसलके बाद शो में बस कुछ ही कंटेस्टेंट्स बचे होंगे। अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' के आने वाले हफ्ते में और भी दमदार और धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली है। शो के हर एपिसोड में सस्पेंस देखने को मिल रहा है। वहीं अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' के टॉप 5 फाइनलिस्ट की के नाम भी सामने आ चुके हैं। 

इस बार के रियलिटी शो में टेलीविजन इंडस्ट्री, बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों को लिया गया। इन सभी ने शो में तमाम खतरों का सामना किया और हारी बाजी को भी जीत कर दिखाया। खतरों के खिलाड़ी 13 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को शॉक दिया गया। इस टास्क को जिसने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फेस किया, वह टिकट टू फिनाले राउंड में जाने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि, ऐश्वर्या शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 13' की पहली फाइनलिस्ट हैं। उन्होंने टिकट टू फिनाले जीत लिया है। ऐश्वर्या के अलावा शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स और नायरा बनर्जी भी फाइनलिस्ट की रेस में शामिल हैं। इनमे से कोई एक इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। फिनाले राउंड में और भी खतरनाक टास्क कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने को दिया जाएगा। शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है।