उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी के चलते वह आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी हर एक वीडियो और तस्वीर शेयर होते ही तेजी से वायरल होती है। इसके अलावा वह अपने बेबाक और बिंदास अंदाज से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने बॉलीवुड का जाने-माने राइटर जावेद अख्तर के साथ तस्वीर साझा की है और इसके साथ लिखा कि आखिरकार आज वह अपने दादा जी से मिलीं।

जानकारी के मुताबिक उर्फी जावेद हाल ही में एक फैशन शो के सिलसिले में दिल्ली में थीं, जहां उनकी मुलाकात जावेद अख्तर से हुई। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी से लेखक के साथ अपनी तस्वीर साझा की है, जिसमें उर्फी नीले रंग के ओवरकोट में थीं, तो वहीं जावेद अख्तर को ग्रे कुर्ते के साथ कंधे पर शॉल डाले देखा जा सकता है। दोनों मुस्कुराते हुए पोज कर रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने मजेदार कैप्शन देने के साथ ही जावेद अख्तर की तारीफ भी की है।
 
उर्फी ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "आखिरकार आज मेरे दादाजी से मुलाकात हो गई,  साथ ही वह एक लेजेंड हैं, सुबह-सुबह इतने लोग सेल्फी लेने के लिए लाइन में लग गए, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया, सभी के साथ हंसते हुए बातचीत की। वह काफी विनम्र थे! मैं बेहद खुश हूं।" इसी के साथ उर्फी ने गुलाब और दिल वाले इमोटिकॉन्स भी ड्रॉप किए हैं।