साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पाः द राइज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर भी छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग और जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

फिल्म की सफलता के देखते हुए मेकर्स जल्द ही पुष्का का दूसरा पार्ट भी लेकर आ रहे हैं। पुष्पा रिलीज के बाद अल्लू अर्जुन की दीवानगी साउथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में खूब देखने को मिल रही है। ऐसे में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल भी अल्लू अर्जुन की दीवानी बन बैठी हैं। आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी अल्लू अर्जुन की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। यही नहीं हेमा ने बॉलीवुड के स्टार्स पर ताना भी मार दिया है।

बॉलीवुड को मारा ताना

हेमा मालिनी ने इसी इंटरव्यू में बाॅलीवुड स्टार्स को ताना मारा। उन्होंने कहा कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा जैसी फिल्म के लिए हां किया, लेकिन हमारे हिंदी फिल्मों के एक्टर थोड़े ही ऐसा करेंगे। मुझे आज भी याद है एक फिल्म में धर्मेंद्र जी को डार्क लुक में दिखना था तब इसके लिए वह काफी झिझक रहे थे। ऐसे में अल्लू ने जो किया वो बड़ी बात है।  

पुष्पा की फैन हुईं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की जमकर तारीफ की है। हेमा ने कहा कि उन्होंने पुष्पा फिल्म देखी है और उन्हें काफी पसंद आई है। खासतौर से अल्लू की एक्टिंग और उनका गेटअप। हेमा ने आगे कहा कि पुष्पा देखने के बाद मैंने अल्लू की कई और फिल्में भी देखीं। इसके बाद मुझे पला चला कि वह काफी हैंडसम और गुड लुकिंग हीरो है। वहीं, अगर पुष्पा में उन्हें देखा जाए तो वह बिल्कुल अलग लुक में दिखे हैं। इतने हैंडसम होने के बाद भी अगर अल्लू ने पष्पा के लिए ऐसे लुक के लिए हामी भरी तो ये काफी बड़ी बात है।