‘बिग बॉस 16’ को अपने पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं और अब जल्द ही इस सीजन का विनर भी मिल जाएगा। निमृत कौर अहलूवालिया के घर से बेघर होने के बाद मंडली से सिर्फ शिव ठाकरे और एससी स्टैन फिनाले में पहुंचे, तो नॉन मंडली से अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट ने आखिरी हफ्ते में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं, फाइनलिस्ट को हंसी का डोज देने के लिए कृष्णा अभिषेक घर में दाखिल होंगे और सभी मस्ती के मूड में नजर आएंगे।
 
बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें कृष्णा के साथ सभी घरवाले मस्ती-मजाक कर रहे हैं। पहले कृष्णा शालीन भनोट की शो में की गई ओवर एक्टिंग का मजाक बनाते हैं और कहते हैं, 'क्या एक्टिंग करता है यार।' इसे सुनते ही सभी घरवाले हूटिंग करने लगते हैं, इतने ही कृष्णा कहते हैं, 'सॉरी सॉरी ओवर लगाना भूल गया। चार महीने से इसी में लगा है।' ये सब सुनकर शालीन सोफे के पीछे जाकर अपना मुंह छुपाने लगते हैं। इसके बाद वह शिव से कहते हैं, 'मंडली का नेता...अरे ग्रुप ही नहीं तो मुखिया किस बात का। इसका तो मुखिया इज कट गया।'
 
वहीं, शालीन एसमी स्टैन के साथ उनके एब्स को लेकर हंसी मजाक करते हैं। इस पर स्टैन कहते हैं, 'चार हैं, मुझे दिखते हैं।' इसके बाद कृष्णा पेन से स्टैन के पेट पर नकली एब्स बनाकर कहते हैं, 'जैसे स्टैन के एब्स नजर नहीं आए, वैसे ही शालीन की सच्चाई भी नजर नहीं आई।' ये सुनकर सभी घरवाले हंसने लगते हैं। इसके अलावा वह प्रियंका को लेकर कहते हैं कि गांव में लोग एक-दूसरे के गद्दे में घुसते हैं, ये पहली हैं, जो एक-दूसरे के मुद्दों में घुसी हैं।
 
इसके बाद कृष्णा ने अर्चना गौतम से बात की और कहा, 'वैसे एक बात है अर्चना क्या सॉरी कार्ड खेला। मैंने ऐसा कह दिया, मैंने ऐसा पूछा, आई एम सॉरी। सबकी तरफ से, कश्मीरा की तरफ से सॉरी। आपको गोविंदा की तरफ से सॉरी।' यह सब बोलते हुए कृष्णा अर्चना के पैर छूने लगते हैं तो वो हाथ जोड़ने लगती हैं। ऐसे में आज का एपिसोड बहुत ही मजेदार होने जा रहा है।