पार्टनर के साथ घूमने जाने का एक अलग मजा होता है। फिर चाहें जगह कोई भी हो आपको लगता है कि आप उनके साथ घंटों बिता लें। इन पलों को आप सिर्फ यादगार बनाना चाहते हैं। ऐसे में हम बता रहे हैं कुछ ऐसी जगहों के बारें में जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं।
उदयपुर : गर्मियों के मौसम में इन जगहों पर जाने से आप बचते हैं, लेकिन रोमांटिक ट्रिप के लिए ये अच्छी जगहों में से एक हैं। इस जगह को घूमने के लिए जा रहे हैं तो आप दिन में घूमने से बच सकते हैं, और शाम में इन जगहों को देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। रोमांटिक-रोयल तस्वीरों के लिए भी ये जगह बेस्ट है।
पुडुचेरी  : पार्टनर के साथ भारत में घूमने के लिए किसी अच्छी जगह की तलाश में हैं तो आप पुडुचेरी घूमने के लिए जा सकते हैं। पार्टनर के साथ बीच पर घूमना सबसे अच्छा रोमांटिक पल बिताने में से एक है। अगर आपको और आपके पार्टनर को समुद्री जगह पसंद हैं तो आप पुडुचेरी घूमने के लिए जा सकते हैं।
मनाली : बर्फीली वादियों को पार्टनर के साथ घूमना सबसे अच्छा है। मनाली यूं तो लोग स्नोफॉल देखने के लिए जाना चाहते हैं, लेकिन अगर आप पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए मई के महीने में घूमने की जगह देख रहे हैं तो मनाली घूमने के लिए जा सकते हैं।
कुर्ग : पार्टनर के साथ आप कुर्ग घूमने के लिए जा सकते हैं। इस जगह को भारत का 'स्कॉटलैंड' कहा जाता है। आप पार्टनर के साथ इस जगह को घूमने के लिए जा सकते हैं। कपल्स के लिए ये परफेक्ट डेस्टिनेशन है। अपने पार्टनर के साथ आप इस जगह के खूबसूरत नजारों को एंजॉय कर सकते हैं।