गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिनों बाद, मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई ने आज से कुछ साल पहले अभिनेता पर हमले का प्लान बनाया था। जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस ने सलमान खान के प्रति खतरे के स्तर का विश्लेषण करने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है। इस वक्त गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को साल 2018 में जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई काला हिरण को पवित्र मानते हैं। इसलिए जब काला हिरण शिकार मामले में जब सलमान खान का नाम सामने आया तब लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता के हत्या की साजिश रची थी। हालांकि किन्ही कारणों की वजह से बिश्नोई की यह प्लानिंग सफल नहीं हो पाई। साल 2020 में हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुई लॉरेंस बिश्नोई के करीबी और सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ सुन्नी ने कबुल किया था कि, उन्होंने सलमान खान को जान से मारने की योजना बनाई थी और उनकी हत्या की रेकी करने के लिए मुंबई भी पहुंचे थे।

इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर खासे चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट आता रहता है। हाल ही जानकारी आई थी कि अभिनेता मुंबई में शहनाज गिल के साथ फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है और वो हैदराबाद सहित उत्तर भारत के कई शहरों में भी शूटिंग करेंगे।इस फिल्म में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म अगले साल ईद को मौके पर रिलीज हो सकती है।