Urfi Javed : उर्फी जावेद हमेशा ही अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही बोल्ड कपड़े पहनकर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और इसी चक्कर में खबरों की हेडलाइन्स का हिस्सा होती हैं. बता दें कि एक बार फिर उर्फी सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह बिल्कुल अलग है, पर्सनल है. उर्फी ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक खास बर्थडे विश लिखी है. ये खास बर्थडे विश एक खास इंसान के लिए जो कई मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से उर्फी का नया बॉयफ्रेंड है.

बता दें कि उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम अकाउंट से, स्टोरी ऑप्शन के जरिए एक खास शख्स को बर्थडे विश किया है. ये शख्स मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से एक्ट्रेस का नया बॉयफ्रेंड है. स्प्लिट्सविला में उर्फी के 'रोमांटिक पार्टनर' रह चुके, ये और कोई नहीं बल्कि कशिश ठाकुर हैं.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना और कशिश का एक वीडियो शेयर किया है लेकिन उसको म्यूट कर रखा है. वीडियो में वो कशिश से नोंक-झोंक करती नजर आ रही हैं. यहां भी उर्फी के कपड़े काफी बोल्ड हैं और उनका क्लीवेज नजर आ रहा है. उर्फी ने वीडियो के साथ कशिश को टैग करते हुए लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे मिस्टर स्वीट फेस!' बता दें कि न तो कशिश और न ही उर्फी ने इस बात को कन्फर्म किया है कि दोनों डेट कर रहे हैं. उर्फी ने ये जरूर कहा है कि कशिश उनके दिल के बहुत करीब है.