शाहरुख खान और सलमान खान फिल्म 'पठान' में एक साथ नजर आए थे। दोनों ने 28 वर्षों के बाद एक साथ काम किया था। दोनों इसके पहले करण-अर्जुन फिल्म में एक साथ नजर आए थे। हाल ही में, जवान का प्रीव्यू रिलीज हुआ है। इस पर सलमान खान ने भी प्रतिक्रिया दी थी। अब शाहरुख खान ने इस पर मजेदार अंदाज में थैंक यू कहा है।

शाहरुख खान ने कब फिल्म जवान का प्रीव्यू लांच किया था?

शाहरुख खान ने सोमवार को फिल्म जवान का प्रीव्यू लांच किया था। इसे काफी पसंद किया गया है और इसे अब तक मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं। यह एक्शन से भरपूर ट्रेलर है। इसमेंशाह रुखखान को गंजा दिखाया गया है। सलमान खान ने भी शाहरुख खान के लुक की सराहना की है। उन्होंने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा था, "पठान जवान बन गया। शानदार ट्रेलर। इस प्रकार की फिल्म सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए। मैं तो पहले दिन ही देखूंगा। मजा आ गया। वाह एसआरके।"

शाहरुख ने क्या जवान का ट्रेलर सलमान को पहले ही दिखा दिया था?

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख खान ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने ट्रेलर सलमान खान को पहले ही दिखा दिया था। इस बारे में बताते हुए शाहरुख खान कहते हैं, "पहले भाई इसी लिए आपको ही दिखाया था। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और टिकट बुक करने के लिए आभार। ढेरों प्यार। "शाहरुख खान की प्रतिक्रिया पर फैंस दिल खोलकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा है, "सलमान और शाहरुख बॉलीवुड के राम और लक्ष्मण हैं।" वहीं, कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी शेयर की है।

सलमान और शाह रुख जल्द किस फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे?

सलमान खान और शाहरुख खान जल्द टाइगर 3 में साथ काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इसके पहले, 7 सितंबर को जवान रिलीज हो रही है। सलमान खान और शाहरुख खान के बीच कभी लड़ाई हो गई थी लेकिन अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया है।