Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 को खत्म होने में अब बस 2 दिन का समय रह गया है। दो दिन बाद इस शो को इसका विनर मिल जाएगा। शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट अपनी जगह बना चुके हैं। अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस और सितारें उनको जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

ऐसे में टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने भी मुनव्वर फारुकी का समर्थन किया। हालांकि, मुनव्वर को सपोर्ट करना कुछ लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता को ट्रोल करते हुए स्टैंड-अप कॉमेडियन का समर्थन करने के लिए उनकी धार्मिक मान्यताओं पर सवाल उठा दिए।

करण ने दिया करारा जवाब

दरअसल, कुछ लोगों ने करण कुंद्रा को मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करने के लिए ट्रोल कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने एक्टर के धार्मिक मान्यताओं पर सवाल उठाए। इन सबको अब करण कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

करण कुंद्रा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'धर्म-अधर्म की बातें ट्विटर पर चलने वालों: कुंद्रा अपना धर्म अच्छे से समझता है, इसलिए दिए वादे पे खड़ा है। मेरे धर्म ने मुझे यही सिखाया है और जिस धर्म की आड़ में अपना प्रचार चला रहे हो, नेचुरल ऑडियंस वो भी देख रही है तो चिंता मत करो। अपना क्लिनिक चलाओ'।

अच्छे दोस्त हैं करण-मुनव्वर

बता दें कि करण कुंद्रा बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी के अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में, जब पैपराजी ने उन्हें बिग बॉस विजेता के बारे में पूछा था, तो उन्होंने जवाब दिया 'मुनव्वर नहीं तो और कौन'। इससे पहले भी करण कई बार मुनव्वर को अलग-अलग मौकों पर सपोर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं।

बिग बॉस 17 में आ सकते हैं करण

आखिरी पड़ाव पर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए घर में पिछले सीजन के कुछ एक्स कंटेस्टेंट आ सकते हैं। इसमें करण कुंद्रा भी मुनव्वर को अपना पूरा समर्थन देने के लिए आएंगे।