छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि मां और दो साल का भतीजा गंभीर रूप से घायल है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।मामला लोहारा थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, महाराजपुर गांव निवासी दुर्गेश पाली (22) अपने पिता नवल पाली (60), मां रंभा पाली (58) और दो साल के भतीजे दुशांत के साथ एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने सहसपुर, धमधा गए थे। वहां से चारों बाइक पर शनिवार रात गांव लौट रहे थे। अभी वे सिल्हाती ब्राह्मण टोला के पास पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार कार उन्हें सामने से टक्कर मारते हुए भाग निकली। हादसे में दुर्गेश और उसके पिता नवल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रंभा पाली और दुशांत घायल हो गए। 

हादसा होता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। वहां उनकी हालत गंभीर देखकर रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया है। दूसरी ओर पुलिस ने घेराबंदी कर देर रात ही टक्कर मारने वाली कार को पकड़ लिया। कार चालक को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दुर्गेश और उसके पिता नवल के शवों का रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में नवल के भाई की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।