शादी का मौसम हो और बॉलीवुड सितारों की शादी न हो..ऐसा हो नहीं सकता। लेकिन इस शादी के मौसम में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार अदाकारी से पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर को एक प्रपोजल मिला है, जिसने उन्हें हैरान कर दिया है। अपने पसंदीदा सितारों को अक्सर शादी के बंधन में बंधते देखने वाले फैंस कभी-कभी खुद सितारों के प्यार में पागल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में मृणाल ठाकुर के साथ हुआ। अभिनेत्री को उनके प्यार में डूबे एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया, मृणाल की तरफ से उसको दिया गया जवाब सबकी दिलचस्पी का कारण बना हुआ है। चलिए जानते हैं आखिर मृणाल ने क्या कहा..   

मृणाल को मिला शादी का ऑफर

टीवी की दुनिया से निकल कर पूरे देशभर में फैले लोगों के दिलों पर राज करना अगर सीखना हो तो मृणाल ठाकुर से बेहतर कोई नहीं सिखा सकता। अभिनय और खूबसूरती से लोगों की पसंद बनी मृणाल ठाकुर का हाल ही में एक नया गुण सामने आया, जो फैंस को दीवाना बना रहा है। दरअसल, अभिनेत्री को उनके द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो पर एक फैन की तरफ से शादी का प्रपोजल मिला। इसके बाद मृणाल ठाकुर ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से उसे जवाब दिया, जो सबको उनका फैन बना रहा है। 

फैन ने कहा 'रिश्ता पक्का है'

इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में हमेशा की तरह मृणाल खूबसूरत लग रही हैं। अपने गहनों को फ्लॉन्ट करती मृणाल लोगों का दिल जीत रही हैं, लेकिन फैन को अभिनेत्री कुछ इस तरह भा गई कि उसने उनके सामने शादी का प्रस्ताव ही रख दिया। जी हां, एक फैन ने मृणाल की वीडियो पर कमेंट कर उनसे पूछा, 'मेरी तरफ से रिश्ता पक्का है।' इसके बाद जो हुआ उसने सबको पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया।

मृणाल के जवाब से सब हैरान

अपने फैन को जवाब देते हुए मृणाल ठाकुर ने बड़ी बेबाकी से उसका रिश्ता ठुकरा दिया। अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरी तरफ से न है।' मृणाल के इस जवाब ने फैंस के बीच एक बड़ी ही मजेदार बातचीत की शुरुआत  कर दी। जिस फैन ने मृणाल को प्रपोज किया था अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उसके साथ खूब मजाक कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'तुम्हारी तो गजब बेइज्जती कर दी मृणाल ने।' एक अन्य यूजर ने फैन को सलाह दी कि, 'वह उनकी और मृणाल की लव स्टोरी के बीच न आए।' एक यूजर ने उस फैन के टूटे दिल को सांत्वना दी और लिखा, 'देख लो भाई, हम लड़के हैं, हमारे साथ ऐसा ही होता है।'

सीता रामम से जीता दिल

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार  फिल्म 'सीता रामम' में दुलकर सलमान के साथ देखा गया था। इस फिल्म ने सभी के दिलों को खूब प्रभावित किया था। 'सीता रामम' में सबसे तारीफ पाने वाली मृणाल आने वाले समय में भी कई फिल्में करती नजर आएंगी।