मुरैना ।  मुरैना के धनेला के पास एक फैक्ट्री में केमिकल से भरे गड्ढे में गिरने से पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक मजदूरों के शवों को मुरैना अस्पताल में पीएम के लिए लाया जा रहा है। अभी यह पता नहीं चला है कि आखिर पांचों मजदूर केमिकल से भरे गड्ढे में किस तरह गिर गए। इस घटना में मरने वाले तीन सगे भाई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुरैना के एसपी शैलेन्द्र चौहान ने बताया, "मुरैना में एक चेरी फैक्ट्री के बॉयलर में पांच मजदूरों की मृत्यु हो गई। उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं।"

घटनाक्रम के मुताबिक जडेरुआ औद्यागिक क्षेत्र में चेरी फैक्ट्री धनेला गांव के पास है। फैक्ट्री में आज काम चल रहा था और उसका बायलर भी गर्म हो रहा था। यहां पर टिकटोली गांव निवासी 35 वर्षीय रामौतार पुत्र रामकिशन गुर्जर, 40 वर्षीय रामनरेश पुत्र रामकिशन, 30 वर्षीय वीर सिंह पुत्र रामकिशन, 40 वर्षीय गणेश पुत्र बद्री गुर्जर व 28 वर्षीय गिर्राज पुत्र मुन्नी सिंह मजदूर काम कर रहे थे। अचानक ही पांचों मजदूर फैक्ट्री में केमिकल से भरे गड्ढे में गिर गए। जब तक उन्हें गढ्ढे से निकाला जाता तब तक उनकी मौत हो गई। घटना के बाद फैक्ट्री को बंद कर दिया गया और पांचों शवों को मुरैना अस्पताल लाया गया है।मृतकों के शव पीएम हाउस पर पोस्टमार्टम के लिए पहुंच गए हैं और पीएम हाउस पर कलेक्टर अंकित अस्थाना और एसपी शैलेंद्र चौहान भी पहुंच गए हैं।

टिकटोली में पसरा मातम

मरने वालों में तीन न केवल सगे भाई है, बल्कि टिकटोली गांव के हैं। घटना की खबर जैसे टिकटोली पहुंची वैसे गांव में मातम पसर गया। लोग घटना की सुनकर मृतकों के घर पहुंचे और स्वजन अस्पताल पहुंचे।