आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के पेसर हर्षित राणा मयंक अग्रवाल का विकेट लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हर्षित राणा ने ओपनर मयंक अग्रवाल को एक बाउंसर डाली, जिसे मयंक ने खेलने का भी प्रयास किया, लेकिन गेंद सीधा डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग की ओर गई और रिंकू सिंह ने उनका शानदार कैच लपक लिया।

मयंक का विकेट लेने के बाद हर्षित ने उन्हें फ्लाइंग किस देकर जश्न मनाया। इस दौरान मयंक ने गुस्से में केकेआर के पेसर को आंख दिखाई और पवेलियन लौटे। हर्षित का ये सेलिब्रेशन सिर्फ मयंक को ही नहीं, बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर को भी नहीं पसंद आया। उन्होंने हर्षित को जमकर फटकार लगाई।

Harshit Rana की इस हरकत पर फूटा Sunil Gavaskar का गुस्सा

दरअसल, केकेआर के पेसर Harshit Rana ने मयंक अग्रवाल का विकेट लेने के बाद फ्लाइंग किस देकर जश्न मनाया उस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें ये नहीं करना चाहिए था। क्या किसी बैटर ने कुछ किया जब उनकी सिक्स के साथ जमकर धुनाई हो रही थी? क्रिकेट इन हरकतों के बिना भी क्रिकेट खेला जा सकता है। यह टेलीविजन का युग है। मैं समझता हूं कि आप अपने साथियों के साथ जश्न मनाएं, लेकिन विरोधी टीम के खिलाफ ऐसी हरकत करने जरूरत नहीं है।

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हराया

आईपीएल के तीसरे मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद को 20वें ओवर में 13 रन की जरूरत थी और हर्षित राणा ने सिर्फ 8 रन लुटाए। हर्षित ने इस दौरान शाहबाज अहमद और क्लासेन को अपना शिकार बनाया। आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर हर्षित राणा ने केकेआर को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। केकेआर द्वारा दिए गए 209 रन का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी।