छत्तीसगढ़ : अयोध्या से रायपुर जा रही नरेश ट्रैवल्स की यात्री बस पेंड्रारोड वेंकटनगर मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में 8 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, कुछ यात्रियों को मामूली घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है, 

दरअसल आज सुबह लगभग 5:00 बजे ट्रेवल्स की यात्री बस पेंड्रारोड वेंकटनगर मुख्य मार्ग पर अयोध्या से रायपुर जाने वाली नटेश ट्रेवल्स की यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 8 यात्रियों को गंभीर चोटे आई है  ज्यादातर यात्री छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले थे। कर्मचारियों के अनुसार सुबह लगभग 5:00 बजे सामने से आ रही ट्रक को साइड देने बस अनियंत्रित होकर मुख्य मार्ग से नीचे उतर गई एवं दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई।

दुर्घटना में लगभग 13 यात्रियों को चोटें आई हैं घटना के बाद 112 आपातकालीन सेवा से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। घटना में 8 यात्रियों को को गंभीर चोटे आई है जिनमें दो बच्चे तीन महिलाएं एवं तीन पुरुष शामिल है, गंभीर रूप से घायलों में से चार लोगों को प्राथमिक उपचार देने के बाद रिफर किया जा रहा है।

वहीं, पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षित यात्रियों को स्थानीय वाहन से रेलवे स्टेशन में छोड़ा जा रहा है ताकि वे रेल में बैठकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो सके। अनुमान लगाया जा रहा है कि घटना के वक्त दोनों वाहनों की गति काफी तेज रही होगी जिसकी वजह से यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई साथ ही यह भी देखा गया है कि यात्री बसों में क्षमता से अधिक यात्री भी सवार होते हैं यह भी एक वजह हो सकता।