स्टीव स्मिथ ने 2019 एशेज सीरीज में एक ही मैदान पर दोनों पारियों में शतक लगाए थे। स्मिथ ने एशेज 2019 के पहले टेस्ट की पहली पारी में 144 और दूसरी पारी में 142 रन की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही स्मिथ ने बारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ओवल के मैदान पर जबरदस्त पारी खेली। 

एजबेस्टन टेस्ट पसंदीदा मैच-

शुक्रवार से शुरू होने वाली एशेज 2023 से पहले स्मिथ ने कहा कि घर से बाहर एजबेस्टन टेस्ट मैच को वह अपने का अब तक का सबसे पसंदीदा टेस्ट मैच मानते हैं। उन्होंने कहा कि एक बार फिर ऐसी पारी खेलना बहुत शानदार एहसास होगा, लेकिन यह नया साल, नई सीरीज और नई एशेज है। वह विकेट पर टिके रहने की कोशिश करेंगे।

एजबेस्टन की पारी को दोहराना चाहेंगे स्मिथ-

स्मिथ ने कहा कि वह पिछली सफलता पर ज्यादा ध्यान न देते हुए रन बनाकर टीम में अपना योगदान देने की कोशिश करेंगे। यहां वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा दुनिया के विभिन्न स्टेडियम में जहां आपने बेहतरीन पारी खेले हो, तो आप वहां से कुछ पॉजिटिविटी लेकर आगे बढ़ सकते हैं।

रैंकिंग में टॉप पर ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी-

स्मिथ ने कहा कि रैंकिंग के टॉप पर टीम के बल्लेबाजों को देखकर बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि पिछले चार से पांच सालों में लाबुशेन और हेड ने जो सुधार किए हैं वे असाधारण हैं। हम सभी बेहतर खेलने की कोशिश करते हैं।

खिलाड़ी के खेलने के अंदाज पर बोले स्मिथ-

हेड मैदान पर आकर बहुत आक्रामक तरीके से खेलते हैं। यह एक तरह से बॉल को देखो, मारो वाला नजरिया है। लाबुशेन और मैं शायद परिस्थितियों को देखते हुए अपने खेल को थोड़ा अलग तरीके से सोचते हैं, लेकिन उन दोनों की मेहनत रंग लाई। इससे आज टीम के टॉप तीन बल्लेबाज रैंकिंग में टॉप तीन स्थान पर है।