निर्देशक रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में स्टंट के साथ-साथ खूब ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। शो अपने पीक पर पहुंच चुका है, जहां एक के बाद एक कंटेस्टेंट का सफर इस शो से खत्म हो रहा है। हाल ही में मजबूत खिलाड़ी सौंदुस मौफकीर नायरा बनर्जी से स्टंट हारने के बाद इस शो से एलिमिनेट हो गईं।

शो में अब टोटल 7 कंटेस्टेंट बचे हैं, जो इस रियलिटी शो की ट्रॉफी जीतने के लिए आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में चैलेंजर बनकर आईं हिना खान ने कंटेस्टेंट के बीच ऐसी चिंगारी भिड़ाई की, दो कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हटे।

हिना खान ने लगाई कंटेस्टेंट्स के बीच लगाई आग

खतरों के खिलाड़ी 13 को और भी दिलचस्प बनाने के लिए इस बार रोहित शेट्टी के शो में तीन चैलेंजर्स आए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी, मिस्टर फैजू (और हिना खान इस शो में चैलेंजर्स बनकर आए। इन तीनों ने ही मौजूदा कंटेस्टेंट को ऐसे-ऐसे टास्क दिए, जिसने उनकी हालत खराब कर दी।

कलर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिना खान का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस खिलाड़ियों की एक-दूसरे के बारे में लिखी गयी शिकायतें पढ़कर बता रही हैं। अर्जित तनेजा ने ऐश्वर्या शर्मा के बारे में कम्प्लेन करते हुए उन्हें क्रिब-क्राय करने वाला बताया।

हिना ने भड़काई ऐसी चिंगारी लड़ पड़े ये दो कंटेस्टेंट

हिना खान ने आते ही कंटेस्टेंट्स की शिकायतें एक-दूसरे को पढ़कर सुनाई। इस बीच ही एश्वर्या ने शिव के बारे में शिकायत करते हुए लिखा कि मुझे लगा था कि ये बहुत अच्छे स्टंट्स परफॉर्म करेगा, लेकिन जब यहां देखा तो लगा इसमें वो बात नहीं है। इसका गेस शिव ने किया और बोला ये ऐश्वर्या ने मेरे लिए लिखा है।

उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये खतरों के खिलाड़ी है, यहां पर हर कोई परफॉर्म करेगा और आगे बढ़ेगा, लेकिन उनकी बात को बीच में ही काटते हुए ऐश्वर्या ने कहा, शिव अगर खुद की परफॉर्मेंस पर फोकस करेगा तो ज्यादा अच्छा करेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे और ऐश्वर्या शर्मा दोनों ही रोहित शेट्टी के शो में टॉप फाइव फाइनलिस्ट की लिस्ट में शामिल हैं।