मुंबई ।   सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 81 साल के अभिनेता को कंधे में तकलीफ की वजह से शुक्रवार सुबह 6 बजे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि अभी तक अमिताभ बच्चन या उनकी टीम से इस विषय में कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो अभिनेता की हालत स्थिर है। 

ट्वीट की वजह से लग रहे कयास 

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने हेल्थ को लेकर काफी चर्चा रहते हैं। पिछले दिनों उनके पांव में चोट आ गई थी। वहीं आज खबर आ रही है कि उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया है। इन सबके बीच अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक ट्वीट भी किया है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आप सभी का बहुत धन्यवाद'। अमिताभ के ट्वीट को पढ़कर कयास लगाया जा रहा है कि अभिनेता शायद ऑपरेशन के बाद अपने शुभचिंतकों का आभार जता रहे हैं। 

रूटीन चेकअप के लिए गए अस्पताल गए 

अमिताभ बच्चन ने खुद पिछले दिनों अपने पैर की नस कटने की जानकारी दी थी। वहीं आज अभी तक अभिनेता या अस्पताल की टीम की तरफ से एंजियोप्लास्टी के बारे में कोई जानकरी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।  

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के दौरान हुए थे चोटिल  

अमिताभ बच्चन अक्सर फिल्मों के सेट पर चोटिल हो जाते हैं। पहले भी वे अपनी फिल्म 'कुली' के सेट पर घायल हो चुके हैं। उसके बाद साल 2018 की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक एक्शन सीन करते समय उन्हें कंधे पर चोट आ गई थी। तब से अभिनेता कंधे के दर्द से पीड़ित बताए जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार से लेकर उनके फैंस तक हमेशा अभिनेता  हेल्थ को लेकर चिंतित रहते हैं।