मुंबई । हाल ही एक्टर आदित्य रॉय कपूर जब कुछ फैन्स से मिल रहे थे तो एक महिला सेल्फी लेने के बाद उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश करती नजर आई। यह देख कर खुद आदित्य भी शॉक्ड रह गए थे। इस पर अब आदित्य रॉय कपूर का रिएक्शन आया है। 
आदित्य ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ। यह कुछ ऐसा था जिसे मुझे उस समय सही तरीके से संभालना था। वह बहुत स्ट्रॉन्ग थी। इसे उसी तरह से देखें और इस इसलिए मुझे उन्हें हैंडल करना पड़ा। लेकिन मैं इसे समझ सकता हूं। मैं इसे उस नजर से नहीं देखता जहां मैं इसकी आलोचना करूं या इसे गलत कहूं। मैं इसे समझ सकता हूं। यह उनका अपनी फीलिंग्स इजहार करने का तरीका था। शायद वह उसी तरह से एक्सप्रेस करना चाहती थीं। उस पल बस मुझे यही लगा कि मुझे इसे संभालने की जरूरत है। लेकिन ऐसा नहीं है कि इस घटना की वजह से मेरी नींद उड़ गई या फिर इस बारे में ज्यादा ही सोचा। 
यह घटना तब की है जब हाल ही आदित्य रॉय कपूर द नाइट मैनेजर की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। तब एक फीमेल फैन ने न सिर्फ आदित्य के ज्यादा करीब जाने की कोशिश की, बल्कि सेल्फी के बाद किस करने की गुजारिश करने लगी। वह आदित्य को पकड़कर खींचने लगी, लेकिन एक्टर ने जैसे-तैसे बिना संयम खोए उस स्थिति को संभाला। बात करें द नाइट मैनेजर की, तो इसमें आदित्य ने शान कपूर नाम का लीड रोल प्ले किया। यह इसी नाम की ब्रिटिश सीरीज का हिंदी रीमेक है। ब्रिटिश सीरीज में नाइट मैनेजर का रोल हॉलीवुड स्टार टॉम हिडलस्टन ने निभाया था। 
हिंदी वाले द नाइट मैनेजर को संदीप मोदी ने डायरेक्ट किया है। इसमें आदित्य और अनिल कपूर के अलावा शोभिता धुलिपाला, रवि बहल और शाश्वत चटर्जी भी नजर आए। मालूम हो कि इन दिनों वेब सीरीज द नाइट मैनेजर की खूब चर्चा हो रही है। इसमें अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोरदार परफॉर्मेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया था। लड़कियां तो आदित्य की परफॉर्मेंस पर मर मिटी हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आदित्य भी फैन्स के इस बेशुमार प्यार से बहुत खुश हैं।