भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम इंडिया से संन्यास ले चुका एक खिलाड़ी एक बार फिर मैदान पर खेलता दिखाई देने वाला है. ये खिलाड़ी 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया का हिस्सा था, वहीं अपने दम पर भारत को कई बड़े मैच जिताए हैं. हालांकि ये खिलाड़ी एक टी20 लीग में खेलता दिखाई देगा, जिसका आगाज 20 जुलाई से होने जा रहा है.

मैदान पर लौटने जा रहा ये खिलाड़ी

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह एक बार फिर से क्रिकेट मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. हरभजन सिंह आगामी ग्लोबल टी20 कनाडा के तीसरे सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे. ग्लोबल टी20 कनाडा का तीसरा सीजन 20 जुलाई से 6 अगस्त तक खेला जाएगा. कोरोना महामारी की वजह से पिछले 3 सालों में एक भी सीजन इस टी20 लीग का नहीं खेला जा सका.

इस टीम में खेलते नजर आएंगे हरभजन

हरभजन सिंह ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में ब्राम्पटन वोल्वस की टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. ब्राम्पटन वोल्वस ने हरभजन सिंह को प्लेयर ऑक्शन प्रक्रिया के दौरान अपनी टीम में शामिल किया है. वहीं, वेस्टइंडीज टीम के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी इस लीग का हिस्सा बनेंगे. क्रिस गेल नई टीम मिस्सीसुआंगा पैंथर्स की ओर से खेलेंगे.

6 टीमों के बीच 18 दिन चलेगा टूर्नामेंट

ग्लोबल टी20 कनाडा में 6 टीमें खेलते हुए दिखाई देंगी. इस बार लीग में 2 नई टीमें शामिल की गई हैं. इसमें टोरंटो नेशनल्स, ब्राम्पटन वोल्वस, मोंट्रेल टाइगर्स और वैंकुअर नाइट्स पुरानी टीमें हैं. वहीं, सर्रे जैगुअर्स और मिस्सीसुआंगा पैंथर्स को नहीं टीम के रूप में शामिल किया गया है. टी20 कनाडा लीग में 18 दिनों के अंदर कुल 25 मुकाबले खेले जाएंगे.