कर्नाटक सरकार ने भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी श्रीनिवास प्रसाद का मंगलवार को सुबह बंगलूरू के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। 77 वर्षीय नेता को सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके सम्मान में कर्नाटक सरकार ने मंगलवार को मैसूर और चामराजनगर में छुट्टी की घोषणा की दी है। कर्नाटक सरकार ने भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी श्रीनिवास प्रसाद का मंगलवार को सुबह बंगलूरू के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। 77 वर्षीय नेता को सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके सम्मान में कर्नाटक सरकार ने मंगलवार को मैसूर और चामराजनगर में छुट्टी की घोषणा की दी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री वी श्रीनिवास काफी समय से अपनी उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। सोमवार को हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सुबह उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। उन्होंने श्रीनिवास के पार्थिक शरीर को श्रद्धांजलि दी और मंगलवार को मैसूर और चामराजनगर में छुट्टी की घोषणा की। उन्होंने 15 दिन पुरानी अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा कि जब हम मिले थे राजनीति के बारे में चर्चा कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे किसी व्यक्ति को खोना बहुत दुखद है। क्योंकि वे उनके साथ जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों में थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी किया था शोक व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भाजपा नेता श्रीनिवास के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनके निधन पर वे बहुत दुखी हैं। श्रीनिवास सामाजिक न्याय के समर्थक थे, उन्होंने अपना जीवन गरीबों, वंचितों और हाशिये पर पड़े लोगों के कल्याण के लिए समर्पित किया था। वह बहुत अच्छे व्यक्ति थे।