विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। फिल्म के लिए सारा अली खान और विक्की ने खूब मेहनत भी की थी। वहीं, अब एक्टर बिजी शेड्यूल से चंद दिनों का ब्रेक लेकर वेकेशन मनाने न्यूयॉर्क गए हुए हैं। उनके साथ पत्नी कटरीना कैफ भी गई हुई हैं। विक्की कौशल कुछ दिनों पहले तक जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने फैमिली और मैरिड लाइफ को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि उनके घर का खास एक नियम है, जो हर किसी को मानना पड़ता है। यहां तक कि कटरीना कैफ को भी।

कौशल फैमिली में है खास नियम

विक्की कौशल ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उनके घर के इस नियम को उनकी मां वीणा कौशल ने बनाया है। एक्टर ने कहा कि उनके घर में पिता, भाई और पत्नी समेत ज्यादातर लोग फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं। ऐसे में सभी एक- दूसरे से अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा करते हैं। ताकि कुछ अच्छे आइडिया और टिप्स मिल सकें।

सबको मानना पड़ता है ये नियम

विक्की कौशल ने कहा, "मेरे परिवार में लगभग सभी लोग फिल्म इंडस्ट्री से हैं - मेरे पिता शाम कौशल और भाई सनी से लेकर मेरी पत्नी कैटरीना तक। हम अक्सर एक-दूसरे के साथ अपने प्रोजेक्ट्स पर चर्चा करते हैं और अपनी राय साझा करते हैं। एक बार, हम खाने की मेज पर एक काम को लेकर इतनी देर तक बात करते रहे थे कि मेरी मां ने एक नियम बना दिया कि एक परिवार के तौर पर हम कभी भी डिनर के दौरान काम को लेकर बात नहीं करेंगे।"

विक्की का वर्कफ्रंट

विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनका अगला प्रोजेक्ट सैम बहादुर है। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। वहीं, रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है।