बीदर । कर्नाटक में प्रमुख मतदाताओं के साथ बातचीत की करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा जब हम चुनाव की बात करते हैं, तब एक तरफ कांग्रेस पार्टी है और एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है। आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस ने समाज को बांटने का ही काम किया है। कभी उत्तर-दक्षिण में बांटा, कभी भाषा पर बांटा, कभी इलाके में बांटा, कभी गांव को गांव से बांटा, कभी धर्म पर बांटा, तब कभी पूजा पद्धति पर बांटा। बांटते-बांटते ये इतने बंट गए कि उनके पास कुछ बचा ही नहीं। तमिलनाडु में कांग्रेस को हटे 60 वर्ष हो गए..जो पांव उखड़े, तब उखड़े ही रह गए। केरल में लगभग साढ़े 8 साल से सरकार से बाहर है। न वहां तेलंगाना में रहे और न ही आंध्र प्रदेश में रहे।
तब दूसरी ओर भाजपा हैं, जो कहती है सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास। मैं दूर क्यों जाऊं...यहीं बीदर शहर से ही शाह राशिद अहमद कादरी साहब थे, उन्होंने कहा कि हमको कांग्रेस के समय उम्मीद थी लेकिन मुझे पद्मश्री मोदी जी ने दिया। 
नड्डा ने कहा जेडीएस के समय में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि को रोक दिया गया था। यानी जब कांग्रेस और जेडीएस की सरकार आती है, तब भारत सरकार की योजनाओं का लाभ कर्नाटक की जनता को मिलने से रोक दिया जाता है, इसकारण कर्नाटक में डबल इंजन की सरकार लाना आवश्यक है। तेलंगाना में चंद्रशेखर राव की सरकार है, वहां प्रधानमंत्री आवास योजना रोक दी गई। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस का ही मंत्री आरोप लगा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में घपला हो रहा है। वैसे ही राजस्थान में भामाशाह योजना रोकी, अन्नपूर्णा योजना रोकी, भैरों सिंह शेखावत अंत्योदय स्वरोजगार योजना रोकी। तब जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है वहां जनता को दी जाने वाली योजनाएं रोक दी जाती हैं।